झांसी। भारतीय जनता पार्टी से सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रवि शर्मा के भाई रजनीश शर्मा के नेतृत्व में मंगलवार को पंडित दिलीप पाण्डे, भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सहगल, सभासद भरत सेन के साथ, प्रेम नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 गड़िया गांव में सघन जनसम्पर्क करते घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे।

क्षेत्र में प्रचार करते हुये सदर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रविशर्मा के भाई रजनीश शर्मा ने भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्रों में केंद्र व राज्य की जो योजनाएं हैं इसमें उत्तर प्रदेश को नंबर वन पर लाने का काम किया। जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना शौचालय योजना टीकाकरण गरीबों के लिए अन्य वितरण । गरीबों को जान और जहान दोनों बसाने का काम मोदी और योगी की सरकार कर रही है। उन्होने कहा कि भाजपा ही सर्व समाज का कल्याण करती हैं। भाजपा की जीत राष्ट्रवाद की जीत है। जनसंपर्क के दौरान घर-घर जाकर जनता से भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा को पुनः जीत दिलाने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता कमल सहगल, सुनील पाराशर, अनुराग शर्मा, अभिषेक कुशवाहा, संजीव पाण्डेय, नीरज पाण्डेय, आशीष तिवारी, संजय कंचन, रोहित चतुर्वेदी, दीपक प्रजापति, अजय राजपूत, नमन शर्मा, नीरज पटेरिया, आकाश द्विवेदी, हेमंत परिहार, देवेन्द्र वर्मा, रिषभ झा, कपिल बिरसैनिया अमित पांडे, बल्ले अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।