– पथराव में लोको पायलट भी घायल, चार हमलावरों के खिलाफ मुकदमा

छतरपुर मप्र। रेलवे स्टेशन छतरपुर में गुड्स लाइन पर खड़े इंजन पर चढ़ कर सेल्फी लेने के चक्कर में मौत प्रकरण में चार हमलावरों द्वारा डिप्टी एस एस की मारपीट व चैम्बर में तोड़फोड़ प्रकरण में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

इस मामले में छतरपुर स्टेशन पर तैनात डिप्टी एस एस शुभांक पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि  उन्हें प्वाइंट्स मैन ने बताया कि रेलवे स्टेशन छतरपुर में गुड्स लाइन पर खड़े इंजन पर चढ़ कर सेल्फी लेने के दौरान ओएचई की चपेट में आकर एक किशोर की मौत हो गई है। इस दौरान 01026 के लोको पायलट ने बताया कि पथराव में वह घायल हो गया है। इसी दौरान प्रातः लगभग 7.15 बजे रोशन मंसूरी वह आसिफ मंसूरी एवं दो अज्ञात लोगों ने उसके चैम्बर का दरवाजा आदि में तोड़फोड़ कर दी और उस पर हमला कर अग्निरोधी उपकरण को उठा कर हर में मारने की कोशिश की।

इतना ही नहीं हमलावर डिप्टी एस एस की पिटाई करते कालर पकड़ कर घसीटते हुए चैम्बर से प्लेटफार्म पर ले गए। वहां बेल्ट वह पत्थरों से मारपीट कर प्लेटफार्म से नीचे उतार कर इंजन पर ले गए और लड़के के शव को उतारने का दबाव बनाया। उन्होंने छतरपुर में दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी दी। मौके पर पहुंची सिविल व आरपीएफ ने उसे बचाया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 353, 332, 427, 506, 34 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है।