– बरूआसागर में वर्तन की दुकान में तीसरी बार चोरी 

झांसी। 13 अप्रैल को दिनदहाड़े बदमाशों ने कोतवाली क्षेत्र स्थित एक घर में ताला तोड़ कर लाखों की नकदी और जेवरात चोरी कर लिए वहीं बरूआ सागर में चोरों ने एक ही दुकान को दो माह में तीसरी बार निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव गेट बाहर पलक विवाह घर रोड पर रहने वाले लखन लाल साहू 13 अप्रैल की दोपहर घर में ताला लगाकर अपने रिश्तेदारी में गए थे। करीब दो घंटे बाद जब घर लौट कर आए तो मकान के दरवाजे का ताला टूटा पड़ा मिला। घर के अंदर कमरों में अलमारी खुली व सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे एक लाख 80 हजार रुपए तथा लाखों रुपए कीमत के जेवरात गायब थे। गृह स्वामी ने बताया की सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध बाइक सवार की तस्वीर दिखाई दे रही है। उन्होंने आशंका जाहिर की है उनके मकान में ताला तोड़कर उसी संदिग्ध ने चोरी की है।

इसके अलावा बरूआसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत मैन बाजार निवासी संतोष हयारण की वर्तन की दुकान में देर रात चोरों ने छत से सेंध लगाकर आठ से हजारों रुपए कीमत के वर्तन चोरी कर लिए। दुकान मालिक ने बताया यह दो माह में उसके यहां तीसरी घटना है। उनका आरोप है कि हर बार सीसीटीवी में कैद चोरों के फुटेज पुलिस ले जाती है लेकिन आज तक न चोर पकड़े और न इसके यहां चोरी की घटना थमने का नाम ले रही। पुलिस दोनो मामलों में जांच पड़ताल कर रही है। खबर लिखे जाने तक चोरी की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।