झांसी। 15 अप्रैल को दूरंतो एक्सप्रेस में आरक्षित कोच में यात्रियों ने इन ड्यूटी टीटीई स्टाफ पर जुर्माना के नाम पर रुपए छीनने व वसूले गए रुपए की रसीद नहीं देने का विरोध करने पर मारपीट करने पर हंगामा खड़ा हो गया। इस मामले की सूचना मिलने पर वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर आरपीएफ व इन ड्यूटी डिप्टी सीटीआई ने यात्रियों से बातचीत कर मामला शांत कराया।

बताया गया है कि 15 अप्रैल को सिकंदराबाद से हज़रत निज़ामुद्दीन जा रही दूरंतो एक्सप्रेस कोच एस 8 में चैकिंग के दौरान टीटीई ने युवकों से टिकट मांगा। इस पर पता चला कि लगभग डेढ़ दर्जन युवक जनरल टिकट या बिना टिकट यात्रा कर रहे हैं। इस पर टीटीई ने संबंधित युवकों से जुर्माना भरने को कहा। युवकों का आरोप है कि उन्होंने जुर्माना की धनराशि टीटीई को दे दी, किंतु उसने रसीद नहीं दी और जाने लगा। इसका युवकों ने विरोध किया तो उसने कुछ की रसीद बना कर दे दी।

जब युवकों ने बकाया रुपए लौटाने का दबाव बनाया तो वह भड़क गया और युवकों से धक्का मुक्की वह मारपीट कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर ट्रेन स्क्वायड ने घटनाक्रम की सूचना कंट्रोल रूम को दी। इस पर गाड़ी को वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर आरपीएफ द्वारा अटैंड किया गया। युवकों ने इस मामले की शिकायत जीआरपी से कर दी है।