गहोई वैश्य पंचायत झांसी के रजत जयंती सामूहिक विवाह महायज्ञ में डा संदीप सरावगी सम्मानित

झांसी। अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर गहोई वैश्य समाज झांसी द्वारा गहोई सभागार (सांस्कृतिक सेवा सदन) भगवती पेट्रोल पंप के सामने ग्वालियर रोड पर 9 जोड़ों का सामूहिक विवाह महायज्ञ संपन्न हुआ।

गहोई वैश्य पंचायत झांसी के पंच प्रकाश गुप्ता अध्यक्ष, रामप्रकाश नाछोला कार्यकारी अध्यक्ष, किशोरी शरण सरावगी महामंत्री, राजेंद्र गेडा (राजू रद्रदी) कोषाध्यक्ष, नरेश तीतविलासी (राजू रक्सा) अध्यक्ष सामूहिक विवाह, संजीव सेठ (सिमरा बाले) संयोजक सामूहिक विवाह, नितिन सरावगी संयोजक सामूहिक विवाह, डॉ.संदीप सरावगी वरिष्ठ समाजसेवी झांसी ने मंच पर वर वधु को आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम आयोजकों ने डॉ. संदीप सरावगी को मंच पर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में डॉ.संदीप सरावगी ने अपने उद्बोधन में कहा की सामूहिक विवाह जैसे पावन कार्य दहेज जैसी कुरीतियों को खत्म करने की एक सराहनीय पहल है और समाज को एकत्र कर सामाजिक माला में पिरो कर एक अनूठा कार्य किया जाता है। इससे आज की युवा पीढ़ी में जोश और समाज हित में कार्य करने की क्षमता बढ़ती है। उन्होंने कहा कि समाज हित में जो भी मेरे द्वारा बन सकेगा उससे अधिक करने की कोशिश करता रहूंगा यह मेरा वचन है। इस पावन अवसर पर वर वधु के लिए सोफा सेट व टेबल उपहार स्वरूप सप्रेम भेंट की। 25 वाँ सामूहिक विवाह महायज्ञ में गहोई वैश्य पंचायत के समस्त पदाधिकारी के साथ ही समाज की सैकड़ों की तादात में स्वजातीय बंधुओं ने अपनी भागीदारी दी और कार्यक्रम की सराहना की। इस मौके पर संघर्ष सेवा समिति के सुशांत गेड़ा, बसंत गुप्ता, निखिल गुप्ता, विकास गुप्ता, रूपेश कुदारिया, डॉ विजय पहाड़िया, राकेश अहिरवार, राजू सेन आदि उपस्थित रहे।