Jhansi। जनपद के थाना प्रेम नगर अंतर्गत बिजौली में पति से विवाद के बाद युवती ने रविवार रात घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। घर लौटने के बाद पत्नी को फांसी पर लटका देख पति पूरी रात शव के पास बैठकर रोता रहा, किंतु पुलिस को सूचना देने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

सोमवार सुबह पड़ोसियों को जब इसकी जानकारी हुई तो शोर मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में ले लिया। बताया गया है कि झांसी के सिमरा गांव निवासी मंगल पाल की बेटी सपना (21) की शादी मथुरापुरा गांव निवासी राहुल पुत्र हन्नू के साथ हुई थी। राहुल बिजौली स्थित एक क्रेशर में मजदूरी कर परिवार का पेट पाल रहा था। क्रेशर के पास ही एक किराए के मकान में पति-पत्नी रहते थे। परिजनों के अनुसार रविवार रात राहुल और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। झगड़ा होने के बाद राहुल घर से बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब वह घर लौटा तब पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली।

यह देख कर राहुल घबरा गया और वहीं कमरे में बैठकर रोने लगा। सूचना मिलने पर सपना के पिता मंगल भी पहुंच गए। शव को राहुल नीचे उतार लिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। सपना ने किस बात पर रुष्ट होकर आत्महत्या की स्पष्ट नहीं है।