ग्रीष्मकालीन प्रतिभा कौशल विकास प्रशिक्षण शिविर का समापन 

झांसी। स्वामी विवेकानंद कॉलेज गुसाई पुरा में 18 दिवसीय ग्रीष्मकालीन प्रतिभा कौशल विकास प्रशिक्षण शिविर का समापन समारोह सोमवार को मनाया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला विद्यालय निरीक्षक कोमल सिंह यादव ने इस अवसर पर आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन किया तथा इस दौरान सिखाई गई 15 विधाओं से निर्मित वस्तुओं को देखा और इसकी मुक्त कंठ से सराहना की। मुख्य अतिथि के समक्ष विभिन्न कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए जिन्हें सभी से प्रशंसा प्राप्त हुई।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने सभी शिक्षिकाओं को एवं विधाओं के सर्वश्रेष्ठ बच्चों को पुरस्कृत किया एवं उनका उत्साहवर्धन भी किया। समारोह में विवेकानंद क्लासेस के डायरेक्टर अखिलेंद्र प्रताप सिंह और प्रबंध समिति की ट्रस्टी आलोक सारस्वत के द्वारा भी बच्चों को पुरस्कृत किया गया।
शिविर के उद्देश्य एवं इसके आयोजन पर विद्यालय के प्रधानाचार्या अंजना सारस्वत ने प्रकाश डाला एवं आभार व्यक्त किया । शिविर में प्रशिक्षण का मुख्य कार्य रंजन सक्सेना , रेनू गांगिल, रूपा सारस्वत, श्वेता त्रिवेदी, ज्योत्सना, नेहा कोटी, पूनम, संगीता अवस्थी, अंचल आदि विद्यालय की शिक्षिकाओं द्वारा ही किया गया।
कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा कृतिका गुप्ता द्वारा किया गया।