– 3 दिन बाद असहनीय बदबू से खुला राज, टैंक से निकला बड़ा शव

झांसी। जनपद के थाना ककरबई क्षेत्र अंतर्गत कचीर गांव में जमीन बंटवारा को लेकर हुए विवाद में पुत्रों ने ही अपने पिता की हत्या कर साक्ष्य मिटाने के लिए शव को लेट्रीन के टैंक में फेंक दिया और फरार हो गए, किंतु पाप छिप नहीं पाया।

तहसील गरौठा के ककरवाई थाना क्षेत्र के कचीर गांव निवासी खुशीराम प्रजापति (55) पुत्र काशीराम प्रजापति खेतीबाड़ी करता था। उसका अपने पुत्रों छोटू उर्फ कौशल (20) और सुरेंद्र (30) के साथ जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। पड़ोसियों की मानें तो 31 मई की रात को भी उनमें विवाद हो रहा था। आसपड़ोस के लोगों ने झगड़े का शोर सुना और कुछ देर बाद सन्नाटा छा गया। सुबह ग्रामीणों ने घर में ताला लगा देखा।

पड़ोसियों ने बताया कि खुशीराम के घर से गुरुवार से असहनीय बदबू आ रही थी। लेकिन घर पर ताला लगा था। शुक्रवार को बदबू तेज हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने टैंक से पत्थर हटवाए तो उसमें पॉलिथिन में लपटा हुआ खुशीराम का शव बरामद हो गया। तीन दिन होने के कारण शव बुरी तरह से सड़ चुका था। यह देख कर पुलिस व ग्रामीण आश्चर्यचकित रह गए। पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

उक्त स्थिति से स्पष्ट है कि झगड़े के दौरान दोनों बेटाें ने पीट-पीट कर खुशीराम की हत्या कर दी। इसके बाद शव को पॉलिथिन में लपेटकर घर में बने लैट्रिन टैंक में डाल दिया। ताकि किसी को भनक न लगे। इसके बाद घर पर ताला लगाकर दोनों बेटे अपनी मां जसोदा के साथ फरार हो गए। पुलिस द्वारा तीनों की तलाश की जा रही है।