Jhansi। हरिद्वार से चलकर पुरी जा रही उत्कल एक्सप्रेस के ए-वन कोच का एसी खराब होने से यात्रियों ने ग्वालियर स्टेशन पर जमकर बवाल किया और चेन पुलिंग करके ट्रेन को तीन बार रोका। एसी कोच ठीक कराने के लिए गाड़ी के साथ तीन मैकेनिक सवार किए गए, तब जाकर यात्री गाड़ी आगे ले जाने पर राजी हुए। झांसी पहुंचने तक एसी ठीक कर लिया गया।

यात्रियों का आरोप था कि गाड़ी के ए-1 का एसी हरिद्वार से गाड़ी चलते समय ही खराब था। इसकी वहीं शिकायत की गई लेकिन, कोच सहायक ने अगले स्टेशन पर ठीक कराने का आश्वासन दिया। ट्रेन के मथुरा पहुंचने पर भी एसी ठीक नहीं कराया गया। आगरा स्टेशन पर भी यात्रियों की सुनवाई नहीं हुई और भीषण गर्मी में यात्री बेहाल हो गए। इसके बाद सायं करीब 6.27 मिनट पर ट्रेन ग्वालियर स्टेशन पहुंची, यहां यात्रियों ने कोच से उतरकर हंगामा शुरू कर दिया।

इसके बाद भी जब ट्रेन चलने लगी तब यात्रियों ने चेन पुलिंग करके गाड़ी रोक दी। इससे गाड़ी फिर वहीं रुक गई। हंगामे और चेन पुलिंग की सूचना पर आरपीएफ मौके पर पहुंच गई। आरपीएफ ने हंगामा कर रहे यात्रियों को समझाने की कोशिश की लेकिन, वह शांत नहीं हुए।  ग्वालियर में ट्रेन करीब 19 मिनट तक खड़ी रही। इस दौरान मौके पर रेल अफसर भी पहुंच गए और यात्रियों को समझा कर कोच में एसी ठीक करने वाले तीन मैकेनिक सवार किए गए। इसके बाद यात्री गाड़ी आगे बढ़ने देने को राजी हुए। ट्रेन के वीरागंना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पहुंचने तक कोच का एससी ठीक करा दिया गया तब यात्रियों ने राहत की सांस ली।