झांसी। बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष व अभिनेता राजा बुंदेला ने दिल्ली में शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी अग्निपथ योजना लांचिंग की बधाई दी। उन्होंने इस योजना के जरिए देश के साथ बुंदेलखंड के युवाओं को भी रोजगार उपलब्ध कराने का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर उप्र के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बुंदेला ने विगत चार साल में उनके द्वारा बुन्देलखण्ड में किए गए सेवा कार्यों से केंद्रीय गृहमंत्री को अवगत कराया व भविष्य में ग्रामीण विकास, बुन्देलखण्ड के अति पिछड़े किसानों को कृषि से संबधित योजनाओं, गरीब परिवार की महिलाओं को मदद, बुंदेलखंड के युवाओं को रोजगार व शिक्षा में मदद और अन्य कई विकासशील योजनाओं पर कार्य करने की आवश्यकता पर ध्यानाकर्षित कराया‌‌। गृहमंत्री ने सभी मुद्दों को ध्यानपूर्वक सुनते हुए समय रहते पूर्ण करने का आश्वासन दिया।
राजा बुंदेला ने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री ने बुंदेलखंड के विकास पर विशेष ध्यान दिए जाने का जिक्र करते हुए कहा कि उप्र व केन्द्र सरकार बुंदेलखंड के चहुंमुखी औद्योगिक और आर्थिक विकास पर फोकस कर रही है। बुंदेलखंड के युवाओं को रोजगारपरक योजनाएं भी चलाई जा रही है। डिफेंस कारीडोर, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सहित बुंदेलखंड की पर्यटन योजनाओं के विस्तार और नयी योजनाओं का जिक्र करते हुए वादा किया है कि सरकार हर प्रकार से बुंदेलखंड के बारे में गंभीर है। बुंदेला ने केंद्रीय गृहमंत्री का आभार व्यक्त किया।