झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर उस समय सनसनी फ़ैल गई जब हज़रत निज़ामुद्दीन से चल कर आई गतिमान एक्सप्रेस के इंजन के अगले हिस्से में युवक का कटा हुआ सर फंसा दिखाई दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी ने कार्यवाही की। सर को इंजन से निकाल कर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

शनिवार को 2049 गतिमान एक्सप्रेस हज़रत निज़ामुद्दीन से चल कर दोपहर लगभग 12.30 बजे वीरांगना लक्ष्मी बाई झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर आकर रुकी तभी यात्रियों की नजर गाड़ी के इंजन के अगले हिस्से पर पड़ी। वहां मानव का सर फंसा हुआ था। कटा सिर देख सनसनी फ़ैल गई।

सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल व जीआरपी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद इंजन के अगले हिस्से में फंसे मानव के कटे हुए सर को किसी प्रकार निकाला। सूत्रों के अनुसार बरामद सिर किसी युवा का है। जानकारों ने संभावना जताई है कि उक्त युवक ने ग्वालियर से झांसी के बीच कहीं ट्रेन के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। इस दौरान उसका सिर इंजन में फंस गया और धड़ पहियों की चपेट में आकर चिथड़े में बदल गया। फिलहाल जीआरपी जानकारी कर रही है कि आखिर यह किस युवक का सिर है और कहां घटना घटी। इसके लिए ग्वालियर तक जांच पड़ताल शुरू कर दीं हैं।