झांसी । विजिलेंस द्वारा आय से अधिक सम्पति होने का मामला दर्ज करने के बाद मीडिया में दिए बयान में बुंदेलखंड में सपा के कद्दावर नेता व पूर्व गरौठा विधायक दीपनारायण सिंह यादव ने कहा कि न्याय पालिका पर पूर्ण विश्वास है, मुझे न्याय जरूर मिलेगा।

दीप नारायण सिंह यादव ने आरोप लगाया कि राजनीतिक मर्यादाओं को दरकिनार करते हुए वर्तमान विधायक जवाहर राजपूत विजिलेंस के अलावा अन्य विभागों से उनकी जांच करा रहे हैं, जबकि वह भी अवैध खनन करा रहे हैं। मैंने कई बार कहा कि विभाग अगर ईमानदार है तो हमसे लेखा-जोखा मांगेगा, जबकि मैं लगातार इनकम टैक्स सरकार को दे रहा हूं। पूर्व विधायक ने कहा की इनकम टैक्स देने के बाद कोई भी क्रय विक्रय करते हैं या खर्च करते हैं तो उसका ब्यौरा पूरी तरह से कागजों में खोला जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं 4 बार चुनाव एमएलए का लड़ चुका हूं। उस हिसाब से लेखा जोखा जुटाकर इन्होंने शिकायत की थी। मैंने गृह सचिव को लिखा भी था कि झांसी को छोड़कर किसी अन्य जिले से इसकी जांच कराई जाए जिससे राजनीतिक प्रभाव से जांच बची रहे। पूर्व विधायक ने आगे कहा कि आदेश होने के बाद भी शायद ऐसा नहीं हो सका। राजनीतिक दबाव के चलते लगभग 14 करोड़ की आमदनी थी और खर्चे में 37 अरब एफ आई आर में लिख रहे है जिसमें करोड़ होना चाहिए, जिसको घबरा कर लिखा गया है। उन्होंने कहा कि न्याय करने वालों पर हमें विश्वास है और न्याय पालिका पर विश्वास है। मुझे न्याय जरूर मिलेगा।