तेल चोरी के संदेह में बनाया बंधक, पुलिस निपटाने में लगी

Jhansi। नगर में थाना कोतवाली क्षैत्र के सुभाष गंज में चड्डा नमकीन फैक्ट्री से तेल चोरी करने के संदेह में मालिक द्वारा अपने ही 2 कर्मचारियों को बंधक बनाकर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करना समस्या बन गया है।

दरअसल, कोतवाली क्षैत्र के लक्ष्मी गेट निवासी पवन रायकवार, लखन कुशवाहा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह सुभाष गंज में चड्डा नमकीन वालों के गोदाम में काम करते हैं। कर्मचारी सोनू ने उन्हें यह कह कर नमकीन के गोदाम में बुलाया की सेठ जी रक्षाबंधन की ईनाम दे रहे हैं। इस पर वह दोनों वहां पहुंचे।

आरोप है कि दूकान मालिक ने अपने भाई के साथ मिलकर पवन व लखन को बंधक बना लिया और तेल चोरी करने का आरोप लगाते हुए दोनों की लाठी डंडे से जमकर मारपीट की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने बताया कि उनको दूकान मालिक ने लाइट के तार से करेंट भी लगाया। इसकी सूचना परिजन को लगी तो परिजन ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों को मुक्त कराया। इस दौरान घटनाक्रम का विडियो बना रहे एक पत्रकार का मोबाईल फोन छीन लिया। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि दोनों पक्षों को समझा कर समझौता कराया गया है। खबर लिखे जाने तक थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।