ठेकेदार और मकान मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज 

झांसी। जनपद के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अठोंनदना में निर्माणाधीन मकान में सरिया बांधते समय करंट लगने से मजदूर की मौत होने से हंगामा हो गया। मजदूर की मौत पर आक्रोशित परिजनो की तहरीर पर थाना प्रेमनगर में लापरवाही से कार्य कराने पर ठेकेदार और मकान मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के आजाद पुरा गाड़िया गांव निवासी 30 वर्षीय कमलेश सरिया बांधने का कार्य करता था। शुक्रवार को वह ग्राम अठोंनदना में रोहित पाल के निर्माणाधीन मकान में सरिया बांधने का कार्य कर रहा था। तभी दोपहर को अचानक सरिया बांधते हुए एक सरिया ऊपर से निकली हाई टेंशन लाइन से टकरा गया जिससे उसमें करंट प्रवाहित गया। करंट की चपेट में आने से कमलेश की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में घटना से मृतक के आक्रोशित परिजनों ने थाना प्रेमनगर पहुंच कर कार्यवाही की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ला ने परिजनों की तहरीर पर लापरवाही से कार्य कराने वाले मकान मालिक रोहित पाल और ठेकेदार बंटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।