– एसपी जीआरपी ने यात्रियों को बरामद मोबाइल प्रदान किए 

झांसी। जीआरपी एसपी कार्यालय में रविवार को वह यात्री खुशी से झूम उठे जिनके खोए कीमती मोबाइल फोन उम्मीद के विपरीत मिल गये। एसपी जीआरपी मोहम्मद इमरान ने झांसी अनुभाग में यात्रियों के खोये 315 मोबाइल फोन बरामद करवा कर वितरित किए। यात्रियों ने एसपी का अभिनंदन करते हुए कहा कि जीआरपी की कार्यप्रणाली से विश्वास बढ़ा है। जीआरपी की मेहनत उन्हें वह मोबाइल फोन वापस मिले हैं जिनकी वह उम्मीद छोड़ चुके थे।
बताते चलें कि, जीआरपी अनुभाग झांसी की गठित टीमों एवं सर्विलांस के माध्यम से गुमशुदा/ खोये हुए 315 अदद मोबाइल फोन (अनुमानित कीमत करीब 31लाख 50,000 हजार रुपए) बरामद किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक, रेलवे, झांसी मोहम्मद इमरान के निर्देशन एवं पुलिस उपाधीक्षक रेलवे, झांसी नईम खान मंसूरी के निकट पर्यवेक्षण में गुमशुदा /खोए हुए मोबाइलों की बरामदगी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में रविवार को जीआरपी अनुभाग झांसी के समस्त थानों की गठित टीमों द्वारा एवं सविलास के माध्यम से 315 मोबाइलों को बरामद किये गये।

झांसी राजकीय रेलवे पुलिस को स्टेशन व झांसी जंक्शन के साथ ही ट्रेनों से रेलयात्रियों, रेलकर्मियों व वर्दीधारियों के गायब हुए 315 मोबाइल फोन को बरामद करने में सफलता मिली है। एसपी रेलवे मोहम्मद इमरान ने रविवार को जीआरपी एसपी कार्यालय में मोबाइल मालिकों को उनके हैंडसेट सौंप दिए। वहीं, खोए हुए मोबाइल फोन वापस पाकर लोगों ने सेट बरामद करने वाली टीम का माला पहनाकर सम्मान किया।

एसपी रेलवे मोहम्मद इमरान ने बताया कि झांसी स्टेशन, उत्तर मध्य रेल चौकी के क्षेत्र के साथ ही कई ट्रेनों से बीते तीन महीनों में रेलयात्रियों ने करीब 315 मोबाइल चोरी या फिर गुम हो जाने की रिपोर्ट लिखाई थी। सर्विलांस सेल के प्रभारी लगातार उन नंबरों की मॉनिटरिंग कर रहे थे। एसपी रेलवे के साथ जीआरपी ने हैंडसेट रविवार को उनके मालिकों को सौंप दिए। उन्होंने बताया कि सर्विलांस प्रभारी की टीम के ने प्रयास करके रिपोर्ट लिखाने वाले लोगों से संपर्क कर उनके मोबाइल बरामद करने में अहम भूमिका निभाई है। इसके पहले जीआरपी कई लोगों के मोबाइल उन्हें वापस कर चुकी है।