झांसी। शहर के घनी आबादी वाले प्राचीन धार्मिक क्षेत्र पंचकुइंया मंदिर के निकट सोसाइड प्वाइंट रूपी कुएं में छलांग लगा कर एक ओर जिंदगी लाश में बदल गई। फायर ब्रिगेड टीम ने कांटा डाल कर व गोताखोर की मदद से डूबे व्यक्ति को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। पिछले दो माह के अंतर्गत पंचकुइया इलाके में कुएं में तीन लोगों के आत्महत्या करने से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं।

गौरतलब है कि कोतवाली क्षेत्र के प्राचीन पंचकुइयां मंदिर के सामने कुएं में दो माह पहले एक लाश मिली थी,जिसकी अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसके कुछ दिन बाद एक युवक कुएं में कूद गया था, जिसकी लाश दो दिन बाद निकाली गई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंगलवार को सुबह लगभग 9 बजे एक अधेड़ व्यक्ति कुएं के पास खड़ा था, कुछ देर बाद अचानक उसने कुएं में छलांग लगा दी।

सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज खंडेराव गेट बीके सिंह मौके पर पहुँच गए और जानकारी लेकर गोताखोर बुलवाया। फायर ब्रिगेड टीम ने गोताखोर व कांटे की मदद से कूदे अधेड़ की तलाश की, कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

इधर, क्षेत्र के कुओं के सोसाइड प्वाइंट बनने व लगातार हो रही आत्महत्या की घटनाओं से दहशत में क्षेत्रवासियों में रोष है। उन्होंने नगर निगम से कुएं पर जाल डलवाया जाने की मांग की है।