– बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल 

झांसी। झांसी में बरुआसागर थाना क्षेत्र में धमना तिगैला के पास लोडिंग गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार 23 वर्षीय संदीप कुमार सोनी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर सवार भांजा व दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। मृतक सोनी परिवार का इकलौता पुत्र बताया गया है। इकलौते चिराग़ के बुझ जाने से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

मप्र के जिला निवाड़ी के ग्राम शक्ति भैरव निवासी स्वर्णकार सुदामा सोनी का इकलौता पुत्र संदीप कुमार सोनी रविवार की सायं बाइक से 18 वर्षीय भांजे लव व 24 वर्षीय दोस्त अर्पित के साथ किसी कार्य से झांसी आ रहा था। जब वह बरुआसागर थाना क्षेत्र में धमना तिगैला के पास थे तभी अचानक लोडिंग गाड़ी को चालक ने बिना इंडीकेटर दिए तेज़ी से मोड़ दी। इसके कारण बाइक लोडिंग गाड़ी से टकरा गई।

इस घटनाक्रम में संदीप कुमार सोनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर सवार भांजा वह दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

7 सितंबर को ही चिरगांव में खोली थी दुकान – सुदामा के इकलौते बेटे संदीप ने 7 सितंबर को ही चिरगांव में केजीए नाम से गार्मेंट शाप खोली थी। संदीप की लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व ही विवाह हुआ था। उसके 6 माह का पुत्र कान्हा है। संदीप की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसकी पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है।