झांसी। झांसी में पत्नी द्वारा बेटी को जन्म देने से पति इतना गुस्सा आ गया कि उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट में सात लोगों की हत्या करने की धमकी लिख कर तहलका मचा दिया। पुलिस ने फेसबुक आईडी से धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

झांसी में रायन रायकवार नाम के व्यक्ति ने अपने सोशल मीडिया फेसबुक पेज पर सात लोगों की बेरहमी से हत्या करने की पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट से झांसी में तहलका मच गया है क्योंकि इस व्यक्ति ने अपने फेसबुक पोस्ट में साफ लिखा है कि वह भविष्य में जल्द सात हत्याएं करने वाला है। इतना ही नहीं उसने प्रशासन को चेतावनी देते हुए लिखा है कि प्रशासन में दम हो तो रोक लेना। इसके बाद उसने अपने ही किए हुए पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में और भी कई बातें लिखी हैं जैसे सात को मारूंगा और ताबड़तोड़ मारूंगा, उतना मारूंगा की शक्ल तक नहीं पहचान पाए जनाब। हम डंका बजा के काम करते हैं। अपने बाप की कसम और अपनी मां की कसम।

युवक की यह पोस्ट फेसबुक पर आते ही इसके स्क्रीनशॉट वायरल होने लगे और चर्चा का विषय बन गए। इसकी जानकारी मिलते ही प्रेमनगर पुलिस ने तुरंत मामले को गंभीरता से लिया और साइबर सेल से युवक के फेसबुक के सहारे उसके घर देर रात पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हाल ही में उसकी बेटी पैदा हुई है. उसके पास पैसा न होने की वजह से वह परेशान था. उसने गुस्से में आकर इस तरह की पोस्ट फेसबुक पर शेयर की है।