– सज्जन यादव को पूछताछ के बाद छोड़ा

झांसी। 26 सितंबर से जेल में बंद सपा नेता व पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव के खिलाफ झांसी की गरौठा सीट से भारतीय जनता पार्टी विधायक जवाहर लाल राजपूत ने अपनी और अपने बेटे की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्रेमनगर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

बताया गया है कि पिछले दिनों भाजपा विधायक जवाहर लाल राजपूत को रजिस्टर्ड डाक से एक पत्र मिला था। पत्र भेजने वाले ने विधायक को बताया था कि उनकी व उनके पुत्र की हत्या की साजिश रची जा रही है। गरौठा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव के इशारे पर पुलिया नंबर नौ में रहने वाले सपा नेता सज्जन सिंह यादव द्वारा इसे अंजाम दिया जा रहा है।
इसके लिए सपा नेता की हरियाणा के एक शूटर से पांच लाख रुपये में डील भी हो गई है। इसके तहत शूटर को एक लाख रुपये एडवांस भी दे दिए गए हैं। विधायक ने इस पत्र की जानकारी पुलिस को दी। इस पर प्रेमनगर थाने में पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव व सपा नेता सज्जन सिंह यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस द्वारा सज्जन सिंह यादव से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन कुछ सामने नहीं आने पर फिलहाल छोड़ दिया गया है। मामले की जांच जारी है।

गौरतलब है कि कुख्यात लेखराज सिंह यादव को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की कोशिश के मामले में पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव 26 सितंबर से जेल में बंद हैं। इस मामले में उनके खिलाफ नवाबाद, मोंठ, एट व कन्नौज थाने में मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। इसके बाद भाजपा विधायक व उनके पुत्र की हत्या की साज़िश का मुकदमा दर्ज होने से चर्चाओं का बाजार गर्म है।