– दीपावली पर्व के पूर्व चोरों व जुआड़ियों की पुलिस को चुनौती 

झांसी। दीपावली के पर्व के निकट आते ही झांसी में जहां जुआ के अड्डे सक्रिय हो गए हैं वहीं बुलंद हौसलों से चोरों ने झांसी पुलिस को खुला चैलेंज देना शुरू कर दिया गया है। रविवार/सोमवार की रात चौरों ने थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में चित्रा चौराहे पर मुख्य सड़क पर चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान के ताले तोड़ कर नगदी व शराब की बोतल चोरी कर ले गये। वहीं थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत खुशीपुरा नगरिया कॉलोनी में चोरों ने

रविवार/सोमवार की रात्रि 12 बजे के बाद चोर ने थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में चित्रा चौराहे पर मुख्य सड़क पर लाइसेंसी भरत सिंह यादव की अंग्रेजी शराब की दुकान के ताले तोड़ दिए। दुकान में घुसा चोर गुल्लक में रखे 5,140 रुपए व महंगी शराब की बोतलें चोरी कर ले गया और किसी को भनक तक नहीं लगी। चोर की यह कारगुज़ारी सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। जिस मुख्य चित्रा चौराहे पर 24 घंटे पुलिस पिकेट रहती है वहां दुकान के ताले तोड़ कर चोरी पुलिस की गश्त व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगाते हैं।

इसी तरह रविवार/सोमवार की रात्रि 12 से 3 बजे के बीच में नगरिया कॉलोनी खुशीपुरा आर्मी पार्क के पास खड़ी डा हरीराम वर्मा की स्कोर्पियो UP -93 AC – 0168 को चोरी करने की कोशिश की गई। चोर गाड़ी का तोड़कर अंदर घुसे, किंतु आसपास बस्ती के लोगो के जागने के कारण गाड़ी चोरी तो नही हो पाई लेकिन उसमें रखा म्यूजिक सिस्टम , साउंड बॉक्स , पेन ड्राइव , कागज , कुछ रुपये आदि उड़ा ले गए । इसकी सूचना 112 पर दे दी गई है एवं थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है ।