निवाड़ी/झांसी। मध्य प्रदेश के नैगुवां से पृथ्वीपुर जा रही अंधाधुंध भागती कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराते हुए तने में जा धंसी। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चौथा घायल है। जिसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

घटना मध्य प्रदेश में निवाड़ी जिले के विशुनपुरा के पास की बताई जा रही है। परिजनों के अनुसार निवाड़ी जिले के कनौरा गांव में रहने वाले लगभग 42 वर्षीय विनोद यादव, विसुनपुरा निवासी दीपक यादव, मोहनपुर निवासी नरेन्द्र यादव और साहब यादव किसी कार्य से क्रेटा कार में सवार होकर पृथ्वीपुर जा रहे थे। अंधाधुंध भागती कार अभी विशुनपुरा के नजदीक अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराते हुए उसके तने में जा धंसी।

सूचना मिलने पर सम्बधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घंटो मशक्कत के बाद पहले किसी प्रकार पेड़ में फंसी क्षतिग्रस्त कार को निकाला। इसके बाद कार में सवार लोगों को निकाल कर अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने विनोद, दीपक यादव और नरेन्द्र यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि साहब यादव की हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया।