– आपे चालक व जेबकतरा साथी जेब काट कर एक लाख रुपए लूट कर रफूचक्कर 

झांसी। जेब कतरों ने एक परिवार की बेटी के विवाह की खुशियों को मातम में बदल दिया। बेटी के विवाह में मोटरसाइकिल देने की ख्वाहिश अधूरी रह गई। जेबकतरे दम्पत्ति से एक लाख रुपए लूट कर रफूचक्कर हो गये। पीड़ित ने घटना की सूचना नवाबाद पुलिस को दे दी, लेकिन खबर लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नही हुई और न ही आरोपी गिरफ्तार हुए।

जिला ओरैया नरोत्तम पुर निवासी राधेश्याम पुत्र कुंवर पाल की बेटी का शादी संबंध रक्सा के राजापुर में तय हुआ है। माह दिसंबर में शादी होना है। शादी में बाइक देने के लिए सोमवार को एक लाख रुपए लेकर झांसी से बाइक खरीदने के लिए राधेश्याम अपनी पत्नी के साथ बस से सोमवार को देर शाम झांसी बस स्टेंड उतरा। बस स्टेंड से राधेश्याम कचहरी चौराहा के लिए आपे में बैठा। उसका आरोप है की उसी आपे में चालक का साथी पहले से बैठा हुआ था। कचहरी चौराहा पर राधेश्याम और उसकी पत्नी उतर गए। तभी उसने अपनी पेंट की जेब पर हाथ लगाया तो जेब कटी हुई थी। राधेश्याम ने आपे को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह युवक और आपे चालक तेज़ गति से भागते हुए हंसारी की और निकल गए।

जेबकतरों को पकड़ने राधेश्याम ने आपे का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन वह लोग पकड़ में नहीं आए। इसके बाद राधेश्याम ने थाना नवाबाद मे लिखित सूचना देते हुए आपे का नंबर भी दिया। घटना के बारह घंटे से अधिक गुजरने के बाद भी अभी तक पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज नही हुई और न ही आरोपी पकड़े गए। बेचारा राधेश्याम व उसकी पत्नी जेबकतरों की तलाश में भटक रहे हैं।