– इंजीनियर्स ने काली पट्टी बांध कर कार्य किया

झांसी। “ऑल इंडिया रेलवे इंजीनियर्स फेडरेशन” के आव्हान पर नॉर्थ सेंट्रल रेलवे इंजीनियर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में झांसी मंडल पर समस्त विभागों में रेलवे के सबोर्डिनेट इंजीनियर्स जेई और एसएसई द्वारा रेलवे इंजीनियरों के प्रति रेलवे बोर्ड की गलत नीतियों के विरोध में 1 दिन का अवकाश आवेदन करते हुए काली पट्टी बांधकर कार्य किया।
सोमवार को झांसी मंडल के डीआरएम कार्यालय ,डीजल शेड ,एसी लोको शेड ,सीएमएलआर वर्कशॉप, मैकेनिकल वर्कशॉप, रेल स्प्रिंग कारखाना ग्वालियर सहित सभी विभागों में भारी संख्या में रेलवे सबोर्डिनेट इंजीनियरों द्वारा विरोध दिवस के बैनर आदि लगाकर काली पट्टी बांधकर कार्य किया।
फेडरेशन के सलाहकार इंजीनियर एके त्यागी ने बताया कि रेलवे बोर्ड द्वारा रेलवे के एसएसई और जेई को प्रतीक्षित वेतनमान के उच्चीकरण के तारतम्य में निर्णय होने पर भी उसको सिर्फ 50 परसेंट तक लागू करने का पत्र जारी किया है एवं बहुप्रतीक्षित ग्रुप बी प्रदान किए जाने के निर्णय को लंबित रखा गया है जिससे रेलवे के सभी एसएसई और जेई आक्रोशित हैं। इस सांकेतिक विरोध के बाद बड़े आंदोलन की रूपरेखा के निर्णय शीघ्र ही करने की संभावना है।