उरई । उत्तर प्रदेश क्रिकेट क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-16 टीम में जिला क्रिकेट एसोसिएशन जालौन के आशीष का चयन हुआ।

डीसीए जालौन के सचिव व उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की जीएचएस एकेडमी के सदस्य विकास कुमार ने बताया कि डीसीए जालौन के लिए ये दूसरे गौरव की बात है जब डीसीए जालौन के कोंच का रहने बाला आशीष प्रजापति का चयन उत्तर प्रदेश की अंडर 16 टीम में शामिल होने को यूपीसीए ने आशीष को मंगलवार रात फ्लाइट से लखनऊ से रायपुर भेजा शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में मिजोरम और उत्तर प्रदेश के बीच हुए मैच टीम में आशीष को भी शामिल किया. इससे पहले उत्तर प्रदेश की अंडर-19 महिला टीम में जालौन जॉन की आयुषी सेंगर का चयन हुआ था।

डीसीए के उपाध्यक्ष सुरेश निरंजन भैया जी ने बताया कि डीसीए जालौन लगातार खिलाड़ियों को प्रशिक्षित कर रहा है, और लगातार टूर्नामेंट के जरिए खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने का काम कर रहा है। जिसके परिणाम स्वरूप हमारे जोन के आशीष और आयुषी सेंगर ने अपने शानदार प्रदर्शन से उत्तर प्रदेश की टीम में स्थान पाया है।
डीसीए जोन के संस्थापक श्याम बाबू ने बताया कि डीसीए जालौन के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे पिछले कई वर्षों से खिलाड़ियों का चयन मंडल और जोनल लेवल पर हो रहा है . हम खिलाड़ियों से अपेक्षा रखते हैं कि वे और अच्छी मेहनत करे. जिससे जोन के खिलाड़ी हर वर्ष अच्छी संख्या में प्रदेश स्तर पर चयन प्राप्त कर सकें. डीसीए जोन के अध्यक्ष व प्रमुख सचिव के रविंद्र नायक ने आशीष को शुभकामनाएं दी . डीसीए जालौन के ज्वाइंट सेक्रेट्री विनय कुमार सिंह ने कहा कि खिलाड़ी अपनी फिजिकल और अपने खेल पर विशेष ध्यान देना होगा। इस मौके पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर श्याम बाबू, डीसीए जालौन के सचिव विकास कुमार , संयुक्त सचिव विनय कुमार सिंह, विनोद चतुर्वेदी उपाध्यक्ष एमएलए, शरद श्रीवास्तव, डॉ हरेंद्र यादव, पूर्व रणजी खिलाड़ी विजेंद्र सिंह, प्रदीप सिरोठिया, उदयवीर सिंह , एपी सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, उत्तम कुमार, कमल सैनी, अनिल कुमार , अशोक साहू, रिक्की सिंह, सचिन पाटकर और जोन के सभी पदाधिकारियों ने आशीष के चयन होने पर बधाई दी।