झांसी। शिक्षक स्नातक क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डा बाबूलाल तिवारी ने शिक्षकों से व्यापक सम्पर्क किया।इस अवसर पर डा बाबूलाल तिवारी ने कहा कि वे एक छात्र नेता से शिक्षक नेता तक पहुंचे हैं और संघर्ष करने में अग्रणी की भूमिका निभाते रहे.बुन्देलखण्ड टीचर्स ऐशोशियेशन के महामंत्री के रुप में उन्होंने शिक्षको के हित में कई मांगों को पूरा कराया। उन्होंने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि विधायक बनने पर टीचर्स अधिकार की लड़ाई और अच्छे ढंग से लड़ने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड के लाल को पहली बार मौका मिला है और हम सब को आपसी मतभेद भुला कर बुन्देलखण्ड के प्रत्याशी को विजय वनाने का प्रयास करें. साथ ही शिक्षकों ने स्वामी विवेकानंद महाविद्यालय झाँसी में मकरसंक्रांति के अवसर पर खिचड़ी भोज एवं शिक्षक सम्मेलन के अवसर पर इलाहाबाद झाँसी खण्ड क्षेत्र के शिक्षक विधायक पद के प्रत्याशी डाक्टर बाबूलाल तिवारी को प्रथम वरीयता मत देकर विजयी बनाने का लिया गया संकल्प ।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष , मुकेश मिश्रा के नेतृत्व में टोलीयो का गठन हुआ जगह जगह शिक्षकों से भारतीय जनता पार्टी के शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी के लिए जनसंपर्क किया गया! उपस्थित रहे , विधायक रवि शर्मा ,महापौर रामतीर्थ सिंघल ,मनु सिंह ,अतुल जैन बंटी, शैलेंद्र प्रताप सिंह ,शशांक गुरनानी ,मोंटी सेगर, निशांत शुक्ला ,अंकुर दिक्षित ,बालमुकुंद अग्रवाल, प्रियांशु डे ,मनी सरदार ,चित्रांग द्विवेदी ,ऋषि सैनी ,नागेंद्र पाल ,श्याम जी मिश्रा ,मनोज गुप्ता ,अखिलेश गुप्ता ,प्रदुम दुबे, प्रदीप शर्मा ,विकास कुशवाहा ,सुरेंद्र विश्वकर्मा ,राजेंद्र गुप्ता ,अनुज निखरा, कमलेश परिहार, बृजेश मिश्रा, ओम बिहारी भार्गव ,सहजन बघेल आदि उपस्थित रहे! प्रियांशु डे जिला मीडिया प्रभारी महानगर झांसी भाजपा आदि उपस्थित रहे।