झांसी। सनशाइन क्लब महिला विंग के तत्वाधान में दीपा यादव की अध्यक्षता में गायत्री मंदिर आतिया तालाब झांसी में एक गरीब हिंदू कन्या लक्ष्मी के विवाह पर जरूरत का सामान भेंट किया गया।

कहते हैं कन्यादान महादान होता है फिर चाहे वह किसी की कन्या क्यों ना हो। इसी कड़ी में सनशाइन क्लब लेडीज विंग की सदस्यों ने एक गरीब जरूरतमंद बेटी के विवाह की सामग्री भेंट की साथ ही उसका मेकअप कराने का निर्णय लिया गया । इस पर सनशाइन क्लब की अध्यक्षा दीपा यादव ने कहा कि सनशाइन महिला विंग प्रतिवर्ष एक गरीब कन्या की शादी करवाती आ रही है। इसी श्रृंखला में आज इस कन्यादान महादान करने का हम सभी महिलाओं को अवसर मिला है जिसमें गरीब कन्या लक्ष्मी को जरूरत का सामान देकर उसकी क्लब द्वारा मदद की गई क्योंकि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसके पिता ने हमारे क्लब से मदद की गुहार की थी। आज जो सामान दिया है उसमें उसके पिता के चेहरे पर जो प्रसन्नता झलक रही थी। वह देखते ही बनती थी कि हमारे छोटे से प्रयास से किसी के जीवन में इतनी प्रसन्नता मिल सकती है ।
इस अवसर पर ममता अग्रवाल, पूजा लिखधारी, रेखा सरावगी, सविता कनोडिया, अंजलि निगम, निशा श्रीवास्तव, रेनू पाठक, रीता सेठ, प्रतिभा गुप्ता, सुनीता अग्रवाल, रश्मि लोहिया, भारतीय तिगुनायक, संजना गुप्ता, नीलम नगरिया, संगीता नगरिया, अर्चना गुप्ता, सुरेखा जयसवाल, कल्पना मित्तल, वीनू डालमिया, भावना सोनी, बंदना भटनागर, मंजू अग्रवाल, साधना अग्रवाल, संगीता अग्रवाल, सीमा उपाध्याय, आशा अग्रवाल आदि उपस्थित रहे। अंत में सचिव सीमा गुप्ता ने आभार व्यक्त किया ।