दुर्ग (छत्तीसगढ़)। देश भर में तहलका मचाने वाले महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर अब दुबई में शादी रचाने जा रहा है। दुबई में बैठ कर देश भर में करोड़ों के सट्टे का व्यापार करने वाले इस युवा सट्टा किंग की शादी में दुर्ग जिले से भी लगभग 300 लोगों को ले जाने वाले हैं। इसलिये पुलिस सभी आने-जाने वालों पर गुपचुप तरीके से नजरें जमा रखी है।

14 फरवरी को है शादी
दुर्ग निवासी सौरभ चंद्राकर दुबई में बैठकर पूरे देशभर में महादेव ऑनलाइन सट्टा चला रहा है। सट्टे का व्यापार में अरबों -खरबों का रूपये का मालिक सौरभ चंद्राकर अब दुबई में शादी रचाने जा रहा है। इस शादी में पुलिस की खुफिया तंत्र की पहली नजर है। ऑनलाईन सट्टा किंग सौरभ की पहले रिंग सेरेमनी होगी और इसी माह में 14 फरवरी वेलेंटाइन डे को उसकी शादी है।
किस से हैं शादी
रिंग सेरेमनी पर अपनी प्रेमिका के लिये उसने 35 करोड़ रूपये की हीरे की अंगूठी बनवायी है। शादी वह अपने स्कूल लाइफ की प्रेमिका से ही रचा रहा है। सगाई और शादी पूरी राजशाही ठाठबांठ से होगी। उसके गुर्गे व्यवस्थाओं में पूरी तरीके से लगे हैं।
इंटेलीजेंस के टारगेट पर हैं शादी
शादी में जाने वाले लोगों पर पुलिस नजरे गढ़ाये बैठे हैं। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने मीडिया को बताया है कि उन्हें महादेव एप के मास्टरमाइंड के विवाह की सूचना मिली है। पुलिस शादी समारोह में आने -जाने वाले लोगों पर नजर रख रही है। उन्होंने बताया है कि महादेव एप को लेकर अभी तक 135 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं, 500 करोड़ से अधिक की रकम सीज की गयी है।