झांसी। जिले की प्रेमनगर थाना क्षेत्र में पुलिया नंबर नौ से पुलिस ने एक फर्जी सीबीआई अफसर को पकड़ लिया।  पकड़ा गया आरोपी नाम बदल कर रह रहा था। आरोपी के पास से फर्जी आधार कार्ड समेत अन्य दूसरे कार्ड भी बरामद किए गए हैं।

दरअसल, प्रेमनगर थाना पुलिस को पता चला कि पुलिया नंबर नौ में किराए के मकान में एक युवक नाम बदलकर रहने आया है। वह स्वयं को सीबीआई अफसर बताकर रौब दिखाता है। जिसकी शिकायत मकान मालिक ने की थी। शिकायत के आधार पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़कर जब पूछतांछ की गई तो हकीकत सामने आई।

पकड़े गये आरोपी ने अपना नाम बलराज निवासी भरतपुर राजस्थान बताया। आरोपी यहां पर वाहिद नाम से रह रहा था। मकान मालिक को जब शक हुआ तो इसकी शिकायत की गई। पकड़े गये आरोपी के पास से फर्जी आधार कार्ड और अन्य दूसरे कार्ड बरामद किए गए। थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा अभियुक्त के विरूद्ध नियमानुसार विधिक कार्यवाही करते हुये न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा अभियुक्त के विरूद्ध धारा 420/ 467/ 468/ 471/ 504/506 भा0द0वि0 के तहत  अभियोग पंजीकृत करते हुये विधिक कार्यवाही कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि बलराज झांसी में किस उद्देश्य से रुका था और उसके पास रुपए कहां से आ रहे थे ‌‌।