लुटेरों ने विरोध पर दम्पती को किया घायल, लुटेरे बेसुराग

झांसी। जिले के टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रेवन से बेरबई के बीच शनिवार की रात करीब आठ बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने दो साल के मासूम बच्चे के सिर पर तमंचा अड़ा दंपती से करीब एक लाख रुपये के गहने लूट लिए और दंपती को घायल करके भाग गए। पुलिस ने पीड़ित दंपती से पूछताछ करने के बाद बदमाशों की तलाश कर रही है।

बताया गया है कि मप्र के निवाड़ी के ग्राम थौना निवासी राजीव यादव शनिवार को अपनी पत्नी प्रीति और दो साल के बेटे के साथ किशोरपुरा गांव में रिश्तेदार के यहां आयोजित भंडारे में गए थे। रात को दपंती बाइक से लौट रहे थे। राजीव का कहना है कि रात करीब आठ बजे जैसे ही वह रेवन-बेरबई मार्ग पहुंचा, उसे मोटर साइकिल सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया। सभी के हाथ में तमंचा था। बदमाशों ने प्रीति को धमकाते हुए सभी जेवर उतारने को कहा। प्रीति ने जेवर उतारने से इंकार किया तो एक बदमाश ने उसके हाथ से बच्चे को छीनकर उसके सिर पर तमंचा सटा दिया। जेवरात न उतारने पर उसे मार डालने की धमकी दी। यह देखकर राजीव एवं प्रीति दोनों ही डर गए। प्रीति से मंगलसूत्र, हार, समेत अपने गहने उतारकर बदमाशों को दे दिए। बदमाशों ने उसका पर्स भी छीन लिया। उसमें करीब दो हजार रुपये नकद थे। इसके बाद बदमाशों ने राजीव एवं प्रीति पीटना शुरू कर दिया। इसमें दोनों घायल हो गए।

लूटमार कर बदमाश एक बाइक में सवार होकर भाग गए। राजीव के शोर मचाने पर आसपास के लोग भी जमा हो गए। उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी। दपंती ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। दंपती ने लूटे गए जेवरात की कीमत एक लाख बताई है। बताया गया है कि लूट होने के बाद आसपास के लोगों ने सूचना देने के लिए एसओ दिनेश त्रिपाठी के सीयूजी नंबर पर काल किया लेकिन, उनका फोन नहीं उठा। इसके बाद दंपती काफी देर तक वहीं खड़े रहे। स्थानीय लोगों का कहना है कि लूटपाट के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक बदमाश वहां से काफी दूर भाग चुके थे।