मुठभेड में इंस्पेक्टर भी घायल, दो सिपाहियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोलियां लगीं 

उरई (जालौन)। उत्तर प्रदेश के उरई में न‍िकाय चुनाव की मतगणना से पहले मंगलवार की रात टार्च द‍िखाने पर स‍िपाही भेद जीत सिंह की हत्‍या करने वाले दो बदमाशों को रविवार को पुल‍िस ने एनकाउंटर में ढेर कर मिट्टी में मिला द‍िया। पुल‍िस को दोनों के फैक्‍टरी एर‍िया में छ‍िपी होने की जानकारी म‍िली थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उरई शहर कोतवाली क्षेत्र में फैक्ट्री एरिया में रविवार की दोपहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में बाइक सवार 2 बदमाशों को मार गिराया दोनों बदमाश सिपाही भेद जीत सिंह की हत्या में शामिल थे।मंगलवार की रात फैक्ट्री एरिया में हाईवे पर चौकी के समीप झांसी रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने सिपाही भेद जीत सिंह की हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश भाग गए थे। बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमों के साथ एसपीएफ भी लगी हुई थी। रविवार को दोपहर हत्या आरोपितों के बारे में सटीक सूचना मिल गई फैक्ट्री एरिया में छुपे हुए थे।

इस सूचना पर पुलिस की टीमें वहां पहुंच गई और घेरा बंदी का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने भागने के प्रयास में फायरिंग कर दी जवाब में पुलिस ने भी गोली चला दी जिसमें दोनों बदमाश मारे गए। इस मुठभेड में प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार सिंह राठौर के हाथ में एवं दो सिपाहियों की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी गोलियां लगी हैं। मारे गए बदमाशों के नाम कल्लू व रमेश निवासी उरई बताया गया है।