झांसी। झांसी-कानपुर हाईवे पर शुक्रवार को मार्निंग वॉक पर निकले छह दोस्तों को ट्रक ने रौंद दिया। इस भीषण घटनाक्रम में तीन किशोरों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटनाक्रम से सैकड़ों ग्रामीण हाईवे पर एकत्र हो गए।

दरअसल, शुक्रवार सुबह झांसी के थाना पूंछ क्षेत्र के गांव मड़ोरा खुर्द निवासी अमृत सिंह यादव का बेटा अभिराज (12) अपने गांव के दोस्त अभि (14), अनुज उर्फ भोलू (22), आरब (10) , सुंदरम् (18) और आर्यन (18) के साथ गांव खिल्ली की तरफ टहलने निकले थे। टहलने के बाद सभी झांसी-कानपुर एनएच किनारे कुछ देर आराम करने के लिए बैठ गए, सुबह करीब साढ़े बजे कानपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे के चालक का संतुलन बिगड़ गया और अनियंत्रित ट्रक डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी तरफ बैठे किशोरों पर चढ़ गया।

किशोरों को भागने तक का मौका नहीं मिला। हादसे में अभिराज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अभि सहित अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पूंछ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया, लेकिन रास्ते में अभि ने भी दम तोड़ दिया है। इसके बाद मेडिकल कालेज पहुंचते-पहुंचते अनुज की भी सांसें टूट गयीं। बकाया घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।