झांसी। एसडीएम ज्योति मौर्या व उनके पति आलोक मौर्या के बीच पारिवारिक विवाद के चलते मीडिया की सुर्खियों में होमगार्ड्स कमाण्डेन्ट महोबा मनीष दुबे का झांसी में आयोजित होमगार्ड्स की परिक्षेत्रीय बैठक में मीडिया से सामना हो गया और वह सवालों के जवाब से बच कर निकल गये।

दरअसल, शुक्रवार को झांसी में आयोजित होमगार्ड की विभागीय परिक्षेत्रीय बैठक में शामिल होने होमगार्ड्स कमाण्डेन्ट महोबा मनीष दुबे आए थे। जैसे ही उन्हें मीडिया के आने की भनक हुई वह बैठक को बीच में ही छोड़कर निकल पड़े। बाहर आते ही जब उनसे मीडिया ने ज्योति मौर्या से जुड़े सवालों व उनके पक्ष के बारे में जानकारी लेने का प्रयास किया गया तो वह झल्लाते हुए कई बार बोले कि जबरदस्ती नहीं प्लीज.. और वह गाड़ी में बैठकर निकल गए। इसके बाद जब डीआईजी होमगार्ड्स से उनके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा उनके पास कोई जानकारी नहीं है। वह ज्योति मौर्या को नहीं बल्कि अपने कमाण्डेन्ट मनीष दुबे को जानते हैं, वह अच्छे अधिकारी हैं।

बता दें कि ज्योति मौर्या के पति ने मनीष दुबे पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके ज्योति से संबंध बताए थे। इसके बाद से यह प्रकरण अफसरशाही से लेकर सत्ता के गलियारों तक में चर्चाओं में बना हुआ है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है।