न्याय के लिए हताश पीड़िता पहुंची एसएसपी के पास, जांच शुरू

झांसी। पति की मृत्यु के बाद विधवा अपनी पुत्री के साथ उरई से झांसी आई थी काम कर जिंदगी जीने, किन्तु मकान मालिक के पुत्र ने शादी का झांसा देकर 9 वर्ष तक बलात्कार किया। इतना ही नहीं जब उसकी पुत्री को भी शिकार बना डाला तब वह न्याय की आशा में एसएसपी की चौखट पर पहुंची। उसे उम्मीद है कि योगी सरकार में दुष्कर्मी को सजा जरूर मिलेगी।

एसएसपी ऑफिस पहुंचकर पीड़िता ने प्रार्थना पत्र देकर दुष्कर्मी को कड़ी सजा दिलाने की गुहार लगाई है। पीड़िता ने मीडिया को बताया कि 2013 में उसके पति की मौत हो गई थी, उसके बाद वह अपनी पुत्री को लेकर उरई से झांसी आकर रहने लगी, झांसी के जिस मकान में वह किराए से रहती थी, उसके मकान मालिक के बेटे ने कहा कि तुम्हारा आदमी मर गया और मेरी पत्नी मर गई है। हम दोनों शीघ्र शादी कर लेंगे। इस तरह शादी का झांसा देकर उसके साथ उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए।

इसके बाद वह लगातार शादी के झांसा में रख कर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान वह उसको कई जगह किराए के कमरे में रखे रहा। वर्ष 2019 में आरोपी युवक ने दूसरी शादी कर ली। इसकी जानकारी लगने पर उसने विरोध किया तो दुष्कर्मी ने उसकी बेटी को भी अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया। उसने 4 जुलाई को खुशीपुरा में कमरा किराए पर दिलवा दिया और वहां भी उसका व उसकी लड़की का शोषण किया। इससे दुखी होकर वह न्याय के लिए चौकी थाने गई पर सुनवाई नहीं हुई तब वह एसएसपी झांसी कार्यालय पहुंची। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं, तथ्य सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।