झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र में झांसी -भोपाल रेलवे लाइन पर खजराह स्टेशन के निकट बीएचईएल कर्मी का शव संदिग्ध हालत में मिला। परिजनों ने क्षेत्र के रहने वाले एक किराना व्यापारी पर लेन-देन को लेकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शव को लेकर भेल चौकी का घेराव कर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। श

बबीना थानान्तर्गत खैलार निवासी 55 वर्षीय आजाद तिवारी बीएचईएल अस्पताल में वार्ड वॉय थे। भांनेज दामाद शिशिर के मुताबिक हमेशा की तरह सोमवार को सुबह आजाद तिवारी ड्यूटी के लिए घर से निकले थे। इसके बाद परिजनों का उनसे सम्पर्क नहीं हुआ। खोजबीन करने पर पता चला कि उनका शव खजराह स्टेशन के पास झांसी -भोपाल रेलवे लाइन पर मिला है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे लिया। इसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आजाद का शव जिन परिस्थितियों में पटरी पर पड़ा था और उसकी गाड़ी घटना स्थल से काफी दूर मिलना कुछ और ही इशारा कर रही थी। परिजनों ने क्षेत्र के रहने वाले एक किराना व्यापारी पर लेन-देन को लेकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया और उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने शव को लेकर भेल चौकी पर प्रदर्शन किया। चौकी इंचार्ज ने समझाया कि घटना स्थल जीआरपी थाना क्षेत्र में है, अतः इस मामले में रिपोर्ट आदि जीआरपी थाने में ही दर्ज होगी। इस पर प्रदर्शनकारी चले गए।