परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन, प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट 

झांसी। जिले में थाना चिरगांव क्षेत्र अंतर्गत धमना बुजुर्ग में बुधवार की सायं प्रेमिका के घर प्रेमी ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। शव लेकर गांव पहुंचे परिजनों ने प्रेमिका पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। गांव के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया । पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया और देर-रात युवती के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
बताया गया है कि चिरगांव के धमना बुजुर्ग निवासी नरेंद्र राजपूत (24) पुत्र अंबिका प्रसाद पंचायत सहायक था। नरेंद्र एक युवती से प्रेम करता था लेकिन, परिजनों ने नरेंद्र की शादी 9 मई 2023 को हेमा नामक युवती से कर दी। इस शादी से नरेंद्र और उसकी प्रेमिका में कलह शुरू हो गया। शादी के बाद से उसकी प्रेमिका नरेंद्र से झगड़ा करती थी। नरेंद्र की पत्नी हेमा 15 जुलाई को मायके से लौटकर आई। उसकी पत्नी को भी नरेंद्र के प्रेम संबंध का पता चल गया। इस वजह से परिवार में भी विवाद होने लगा।

परिजनों के मुताबिक घर व बाहर आए दिन के विवाद से नरेंद्र मानसिक तौर पर परेशान हो गया। बुधवार शाम नरेंद्र अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया और वहां जहर खा लिया। इससे अचेत होकर वह गिर पड़ा। सूचना मिलने पर नरेंद्र के परिजन भी वहां पहुंच गए और उसे लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। नरेंद्र के परिजनों का आरोप है कि युवती नरेंद्र से फोन पर झगड़ा करती थी। उसने ही नरेंद्र को जहर खाने के लिए उकसाया।

पोस्टमार्टम कराने के बाद शव लेकर गांव पहुंचे परिजनों ने गांव के बाहर ही शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर चिरगांव पुलिस भी पहुंच गई। समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया। पुलिस के मुताबिक परिजनों की तहरीर के आधार पर युवती के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन कराई जा रही है।