झांसी । कानपुर हाईवे पर बीती रात एक ढ़ाबा संचालक की सूचना पर मोंठ पुलिस ने मांस से भरे लोडर वाहन को पकड़ लिया। मोंठ क्षेत्र में नेशनल हाईवे के नजदीक बांके बिहारी ढा़बा के संचालक ने बताया कि बीती रात करीब 1:30 बजे उनके ढाबा पर लोडर क्रमांक यूपी 75 एटी 1137 रुकी, जब उसे देखा तो उससे पानी रिस रहा था तथा दुर्गन्ध आ रही थी।

जब लोडर से आए दो लोगों से इसका कारण पूछा तो वह लोडर छोड़ कर अचानक भयभीत होकर भाग खड़े हुए। हालत संदिग्ध देख कर उसने मोंठ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक रन सिंह व रामविनोद ने संदिग्ध लोडर को अपने कब्जे में ले लिया। जब पुलिस ने देखा तो लोडर में बोरी तथा प्लास्टिक टंकी में जानवरों के कटे हुए अलग-अलग अंगों के टुकड़े भरे पड़े हैं। पुलिस ने मांस के टुकड़ों के सैंपल पशु चिकित्सा अधिकारी मोंठ को जांच के लिए भेज दिए ताकि यह पता लग सके कि मांस किस जानवर का है। वहीं, जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर उसमें लोडर में भरे पूरे मांस को दफना दिया है।

जांच पड़ताल में पता चला कि उक्त वाहन 20 अगस्त को आगरा से उन्नाव की एक होटल के लिए मांस भरकर निकला था। जिसमें करीब 3,93,430 रुपए कीमत का माल लदा हुआ था।