– पत्नी की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई 

झांसी। मऊरानीपुर की विधायक डा. रश्मि आर्य के भाई को उसकी पत्नी की शिकायत पर अवैध पिस्टल, एक मैग्जीन व दो कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले से विधायक ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया है कि उनका भाई से सालों से कोई वास्ता नहीं है।
झांसी के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत महेंद्रपुरी कॉलोनी निवासी सोनम सिंह ने पुलिस को दी सूचना में बताया कि उसका पति अंकित वर्मा उसे जान से मारने की फिराक में है और इसके लिए वह घर में अवैध पिस्टल रखे हुए है। किसी भी समय वह उसे मौत के घाट उतार सकता है। इस सूचना पर सीपरी थाना पुलिस की टीम महेंद्रपुरी कॉलोनी स्थित बताए गए आवास पर पहुंच गई। आवास के एक कमरे में पुलिस को अंकित वर्मा पलंग पर लेटा हुआ मिला। उसके सिरहाने के पास 7.65 बोर की एक पिस्टल, एक मैग्जीन व दो कारतूस रखे हुए थे।

पुलिस ने पिस्टल, मैगजीन, कारतूस जब्त कर अंकित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सोनम ने पुलिस को बताया कि उसकी सात-आठ साल पहले शादी ग्वालियर निवासी अंकित वर्मा से हुई थी, जो मऊरानीपुर विधायक डा. रश्मि आर्य के भाई हैं। शादी के बाद से ही अंकित उसका उत्पीड़न कर रहा है। इसकी शिकायत वह पति की विधायक बहन से भी कर चुकी हैं। सोनम ने बताया कि अंकित उसे जान से मारने की नीयत से पिस्टल लेकर घर आया था।

इस मामले में मऊरानीपुर विधायक का कहना है कि अंकित ने परिवार की सहमति के बगैर सोनम से लव मैरिज की थी। इससे परिवार के लोगों ने काफी समय पहले से ही अंकित से रिश्ते तोड़ लिए हैं। अब उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है।