क्षेत्र के पार्षद व नगर पालिका चेयरमैन के पुत्र भी नामजद

झांसी। शुक्रवार की रात में जिले के मऊरानीपुर कस्बे में जल बिहार महोत्सव में डांस के रंगारंग कार्यक्रम में हुए हंगामा प्रकरण में क्षेत्र के पार्षद और नगर पालिका चेयरमैन के बेटे समेत 10 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन पर आरोप है कि गुरुवार और शुक्रवार की रात्रि में मऊरानीपुर में हुए रंगारंग कार्यक्रम के दौरान नियमों और शर्तों का उल्लघंन करते हुए महिलाओं द्वारा अश्लील और भड़काऊ डांस कराया था। जिस कारण वहां बवाल हुआ और पुलिस ने स्थिति को संभालने के लिए लाठीचार्ज किया था।

इस मामले में मऊरानीपुर थाने मेें तैनात दरोगा अंकित परमार ने मामला दर्ज कराया है कि 5 अक्टूबर की रात्रि मऊरानीपुर जल बिहार महोत्सव के दौरान मऊरानीपुर नाईट का कार्यक्रम हुआ था। जिसमें कार्यक्रम के आयोजक व मेला अध्यक्ष पार्षद अभिषेक पाठक, मऊरानीपुर नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे आयुष श्रीवास, फिरोज खान, म्यूजिकल ग्रुप के मैनेजर पिंटू व 5-6 अज्ञात लोगों को कार्यक्रम कराने की अनुमाति एसडीएम द्वारा दी गई थी। लेकिन कार्यक्रम के आयोजकों ने नियमों का उल्लघंन करते हुए महिलाओं द्वारा अश्लील, भड़काऊ व उत्तेजनात्मक प्रदर्शन कराया था। जिस कारण भीड़ आपस में मारपीट करने लगी थी, जिस कारण अव्यवस्था उत्पन हो गई और पंडाल में लगी गई बेरिकेटिंग और कुर्सियां टूट गई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा 188, 147, 294, 323,427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि झांसी के मऊरानीपुर में प्रांतीय जल बिहार महोत्सव हुआ था। जिसमें गुरुवार और शुक्रवार की रात्रि स्वीट नाईट कार्यक्रम किया गया था। जिसमें रशियन समेत अन्य डांसर ने फिल्मी गानों पर अश्लील और भड़काऊ डांस किया था। जिससे वहां कार्यक्रम को देखने आई भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ी थी। लाठी चार्ज के दौरान वहां भगदड़ मच गई। जिसे जिधर जगह मिली वहा पुलिस से बचने के लिए दौड़ लगा दी। लाठीचार्ज के दौरान कई घायल हो गए थे। जिसमें एक की हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था।