आगरा (संवाद सूत्र)। उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की युवती से एक युवक ने दोस्ती में विश्वासघात कर उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए और निर्वस्त्र कर फोटो खींचे और उन्हें वायरल कर युवती की शादी को तुड़वा दिया। इस मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, आगरा के थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि उसकी पुत्री एक युवक अभिषेक पुत्र विशंभर निवासी जैतपुर से किसी तरह संपर्क में आ गई और बातचीत करने लगी थी। धोखेबाज अभिषेक ने पुत्री को किसी तरह बहला फुसलाकर झांसे में लेकर पुत्री को निर्वस्त्र कर उसके फोटो और वीडियो बना लिए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

पीड़िता के पिता के अनुसार जैसे-तैसे पुत्री की शादी तय हो गई तो आरोपी युवक 50 हजार रुपए की मांग करने लगा। नहीं देने पर लड़के वालों के यहां पुत्री के फोटो और वीडियो भेजिए जिससे पुत्री की शादी टूट गई। जिसके कारण पुत्री का जीवन खराब हो गया है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अभिषेक के खिलाफ विविध धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।