झांसी। जिले के सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत नंदनपुरा में दो भाईयों के बीच मामूली बात को लेकर इतना बढ़ गया कि एक भाई ने चटनी बनाने वाले पत्थर (सिलवट्टा) से हमला कर अपने भाई की सारी पसालियां तोड़ दी थीं।गंभीर घायल दिया। उसे मेडिकल कालेज लाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

दरअसल, सीपरी बाजार थानान्तर्गत नंदनपुरा के गली नम्बर 1 निवासी रामसिंह प्रजापति मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। परिजनों के मुताबिक रामसिंह प्रजापति दो भाई हैं। रामसिंह के दो बेटे और एक लड़की है। तीनों शादी हो गई थी। छोटा बेटा प्राईवेट नौकरी करता है। विगत दिवस बड़ा बेटा पत्नी को लेकर रिश्तेदारी में और छोटा बेटा नौकरी पर गया था। घर में रामसिंह अकेला था। इस दौरान रामसिंह का अपने छोटे भाई से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

झगड़ा इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने रामसिंह पर चटनी वाले पत्थर से हमला कर दिया। जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया। यह देख आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी और आनन-फानन में उसे बचाकर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज भिजवाया, किंतु उपचार के दौरान मंगलवार को दोपहर में रामसिंह की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर मुर्दाघर भेजा। जहां उनका पोस्टमार्टम हुआ। इधर पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।