चौबीस घंटे बाद भी मोबाइल लुटेरे पुलिस पकड़ से बाहर

झांसी ‌। थाना प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ के अंजनी नगर के एल्डिको रोड पर घर के नज़दीक टहलते समय मोबाइल पर बात कर रही अध्यापिका से बाइक सवार लुटेरे मोबाइल लूट कर बिजौली की तरफ भाग कर गायब हो गए। सूचना पाकर बिजौली पुलिस के कुछ सिपाही मौके पर पहुंचे और तहकीकात कर लौट आए लेकिन पुलिस 24 घंटा बाद भी लुटेरों का सुराग़ नहीं लगा सकी । घटना 29 अक्टूबर रात्रि लगभग 8 बजे की है।

थाना प्रेम नगर क्षेत्र अन्तर्गत राजगढ़ के बिकास नगर में रहने वाली भारती देवी पत्नी मनोज श्रीवास पेशे से सरकारी अध्यापिका हैं और उनके पति मनोज श्रीवास पुलिस में नौकरी करते हैं। मनोज बर्तमान समय में ललितपुर जनपद में तैनात है। पीड़ित महिला भारती देवी के पति ने बताया कि भारती देवी शाम के समय ख़ाना खाकर घर के नज़दीक एल्डिको रोड पर टहलते समय फ़ोन पर बात कर रहीं थीं उसी समय एल्डिको कालौनी की तरफ से बाइक पर दो लड़के आये और मोबाइल छीनकर भाग निकले। घटना के बाद शोर मचाने पर आस पास रहने वाले लोग एकत्र हो गए और बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की लेकिन बदमाश बिजौली की भाग निकले।

घटना की सूचना बिजौली पुलिस को दी गई तो जांच के नाम पर कुछ सिपाही मौके पर आये और वापस चले गए घटना के चौबीस घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी बदमाशों का पुलिस सुराग़ नहीं लगा सकी।
उल्लेखनीय है कि शासन प्रशासन के निर्देशानुसार त्योहारों का सीजन होने के चलते बाजारों में ग्राहकों की भीड़ भाड़ होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा क्षेत्र में गश्त करने के आदेश पुलिस को दिये गये हैं लेकिन पुलिस सड़कों से नदारद है जिसका लाभ बदमाश उठा रहे हैं।