निबाड़ी मप्र । मप्र की निवाड़ी विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ सपा नेता अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में ओरछा मरोड़, लठेसरा चकरपुर, पठाई आदि क्षेत्र में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी मीरा दीपक यादव के लिए जनसंपर्क कर वोट मांगे एवं समाजवादी पार्टी के घोषणापत्र एवं उपलब्धियां को जनता के बीच बताया!
अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि दीपक मीरा यादव को आप भारी बहुमत से विजयी बनाएं आपका वोट विकास के रास्ते खोल देगा स्वास्थ और चिकित्सा आपकी मूलभूत आवश्यकताएं जिसे आज तक भारत सरकार पूरा नहीं कर पाई और आज भी आपको इलाज कराने के लिए झांसी जाना पड़ता है लेकिन फिर आपके लिए निवाड़ी में ही ऐसा अस्पताल खोला जाएगा की आसपास के लोग भी निवाड़ी में इलाज करने आएंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहते हैं की मध्य प्रदेश में विकास की गंगा बहे उसमें हमारे किसान, युवा, छात्र, महिलाएं सबको साथ लेकर समाजवादी पार्टी ने घोषणा की है घोषणा पत्र में इस सबके साथ-साथ सेवानिवृत कर्मचारियों को पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करने की भी बात रखी गई है बस आपको समाजवाद लाने के लिए बहन मीरा दीपक यादव को भारी बहुमत से विजय बनाकर विधानसभा में पहुंचना है!
उक्त अवसर पर सर्वश्री धन सिंह पांचाल,सुरेश दीक्षित मैथिली दीक्षित रोहित बंटी अनु महाराज बॉबी शर्मा, राजकुमार श्रीवास्तव राकेश कुमार, हैदर अली, हनीफ राइन, संजू महाराज ओरछा स्टेशन आदि ने जनसंपर्क किया!