झांसी। जिले के गुरसराय थाना क्षेत्र में लगभग एक सप्ताह पहले झगड़े में घायल युवक ने उपचार के दौरान झांसी मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया है। परिजनों का आरोप है मृतक गोली लगने से घायल हुआ था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि 15 और 16 नवम्बर को जनपद झांसी के गुरसरांय थानान्तर्गत ग्राम बरमपुरा में एक ही परिवार के सदस्य संतोष, राजेन्द्र, मोहित, पार्वती, जशोदा और अमित अपने खेत पर काम कर रहे थे। इस दौरान जमीनी विवाद को लेकर ग्राम किदरवारा के रामसेवक, धर्मेन्द्र और अन्नतराम अपने साथियों के साथ वहां आ गए और गाली गलौज करने लगे।

विरोध करने पर उन्होंने उन पर हमला करते हुए फायरिंग कर दी। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान गोली लगने से घायल संतोष ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गोपीनाथ सोनी का कहना है कि खेत की मेंड़ बंदी को लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई झगड़ा हुआ था। जिसमें पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर एक आरोपी को जेल भेज दिया। इलाज के दौरान एक घायल व्यक्ति की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जो शेष अभियुक्त हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।