नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़कियों के एक समूह को ट्रेन के डिब्बे में फिल्मी गाने पर डांस करते हुए दिखाया गया है। यह लगभग 11 लड़कियाँ हैं, जो डिब्बे के ऊपर और नीचे की सभी सीटों पर बैठती हैं और फिल्म तीस मार खां के प्रसिद्ध गीत “शीला की जवानी” पर नृत्य करती हैं। कैमरा सभी चरणों को एक-एक करके दिखाता है। जब इसे पहली बार इंस्टाग्राम अकाउंट ‘bomb_fire_india’ पर शेयर किया गया तो यह वायरल हो गया।

वीडियो पोस्ट होने के बाद से लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। हालांकि कोई भी इसकी तारीफ करते नहीं थकता, कई लोग इसे बचकाना और घटिया बताते हैं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक ​​कह दिया कि इन सबके साथ लड़कियां ट्रेन में अश्लील भाषा का इस्तेमाल करेंगी. वहीं, किसी ने कहा कि जब आपके साथ दोस्त हों तो ट्रेन का सफर और भी मजेदार हो जाता है. वीडियो को लगभग 3,000 लोगों ने पसंद किया और 7,000 लोगों ने इस पर टिप्पणी की।
गौरतलब कि यह पहली बार नहीं है बल्कि हाल ही में एक लड़की को ट्रेन के डिब्बे में बेली डांस करते हुए देखा गया था। लड़की के डांस मूव्स और अंदाज इतने कमाल के थे कि हर कोई उसे देखकर दीवाना हो गया। लेकिन कुछ लोगों ने वीडियो पर नाराजगी भी जताई. ट्विटर पर लड़की की कड़ी आलोचना की गई. कई लोगों ने कहा कि कृपया भारतीय रेलवे की हालत की तुलना दिल्ली मेट्रो की हालत से न करें. वहीं एक यूजर ने लिखा, ”कब तक हमें ये बेशर्मी देखनी पड़ेगी?” जनता से रिश्ता