एक दिन पहले से था लापता, अर्थ नग्न शव मिलने से चर्चाओं का बाजार गर्म

झांसी। जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलाश पर्वत पर मंदिर के पुजारी का रक्त रंजित शव अर्ध नग्न अवस्था में झाड़ियों में मिला जबकि उसकी घड़ी व चप्पल शव से कुछ दूर पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। घटना स्थल का एस एस पी ने भी निरीक्षण किया।

बरुआसागर निवासी कैलाश नारायण जोशी क्षेत्र में कैलाश पर्वत पर मंदिर में पुजारी थे। पर्वत की तलहटी से मंदिर तक पहुंचने में डेढ़ सौ सीढियां जाती हैं। यह सिद्ध स्थान माना जाता है। हमेशा की तरह शनिवार को वह मंदिर में पूजा अर्चना करने घर से निकले फिर सायं तक लौट कर नहीं आए। किसी अनहोनी की आशंका होने पर परिजनों ने उनकी तलाश की पर कुछ पता नहीं चला।

रविवार सुबह तलाश के क्रम में कैलाश नारायण जोशी का रक्त रंजित शव अर्ध नग्न अवस्था में पर्वत के नीचे की तरफ झाड़ियों में मिला जबकि शव से कुछ दूर उनकी घड़ी व चप्पल पड़ी हुई थी। इस घटना से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पहुंच कर निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिए। फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। परिजनों से भी पूछताछ की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।