झांसी। जिले के थाना नवाबाद क्षेत्र में तिराहे पर सरेआम युवती ने एक युवक को जमकर थप्पड़ मारे। जिसका वीडियो सामने आया है। महिला का आरोप है कि उसके साथ आरोपी युवक ने छेड़छाड़ की और जबरन अपने साथ ले जाने का प्रयास किया था। युवती ने न्याय की गुहार लगाई।

जिले के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली युवती आर्किस्टा में काम करती है। महिला ने बताया कि पहचान वाला एक युवक चिरगांव में कार्यक्रम की बोल कर उसे अपने साथ ले गया। वह चिरगांव न ले जाकर उसे महेबा गांव ले गया। युवती का आरोप है कि वहां उसे बंधक बना लिया और मारपीट करने लगेे। किसी प्रकार वह उसके चंगुल से बचकर निकली और भागकर अपने घर आई। इसके बाद इसकी चिरगांव थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया।

युवती के मुताबिक शनिवार शाम को वह जीवन शाह तिराहे पर थी तभी उक्त युवक आया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे अपने साथ जबरन ले जाने का प्रयास करने लगा। जिसका विरोध करते युवती ने युवक के साथ मारपीट की। इस दौरान एक होमगार्ड बीच-बचाव करने लगा। यह पूरा नजारा वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसे स्पष्ट देखा जा सकता है। युवती इसकी शिकायत लेकर नवाबाद थाने पहुंची और घटना के बारे में अवगत कराया।