झांसी। मेडिकल कालेज में आग से झुलसे मध्य प्रदेश के 50 वर्षीय व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। मृतक की बेटी ने गांव के दबंगों पर पिता को घर के अंदर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है।

मृतक करीब 50 वर्षीय देशराज अहिरवार पुत्र कुंजीलाल है। वह मध्य प्रदेश में टीकमगढ़ जिले के मोहनगढ़ थानान्तर्गत हईया गांव का रहने वाला है। झुलसी अवस्था में उसे झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की बेटी बेटी छाया ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार सुबह विपक्षियों से मारपीट हो गई थी। जब मामला शांत हो गया तब वह अपनी मां रामदेवी और भाई रणवीर के साथ खेत पर चली गई। पिता घर पर अकेले थे। तभी विपक्षियों ने फिर से पिता से मारपीट की। जिनसे बचने के लिए वह घर के अंदर चले गए।

इस पर हमलावरों ने खिड़की से तेल डालकर अंदर आग लगा ली। धुआं देख परिजन खेत से भागे। घर की दीवार तोड़कर किसी तरह आग बुझाई। इसके बाद टीकमगढ़ से गंभीर हालत में पिता को झांसी रेफर कर दिया। रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।