भतीजे की शादी पक्की करने जा रहा था मृतक

झांसी। भतीजे की शादी पक्की करने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां से हालत गम्भीर होने पर एक को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

मध्य प्रदेश में जनपद टीकमगढ़ के लिधौरा थानान्तर्गत ग्राम छिपरी निवासी करीब 35 वर्षीय सुरेन्द्र वंशकार पुत्र कामता प्रसाद मजदूरी और किसानी करता था। उसके भतीजे की पुतरीखेला गांव में रहने वाली एक लड़की से शादी पक्की होनी थी। जिसके लिए वह चचेरे भाई धर्मेन्द्र और ससुर ठाकुरदास के साथ बाइक से पुतरीखेला जा रहा था। तीनों सेंधरी थाना क्षेत्र में पहुंचे थे तभी सड़क किनारे खड़े होकर वह लघुशंका करने लगे। इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 93 बीटी 5899 ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे तीनों घायल हो गए।

जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने सुरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया जबकि धर्मेन्द्र और ठाकुरदास की हालत गम्भीर बताई जा रही है। रिश्तेदारों की मानें तो हादसे में उनके पैर टूट गए थे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।