हत्या के बाद आरोपी फरार; तलाश में जुटी पुलिस

झांसी। जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के पनारी गांव में शुक्रवार देर-रात ताऊ-भतीजे के बीच 3 सौ रुपए को लेकर हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया। आक्रोशित भतीजे ने ताऊ का गला घोंटकर हत्या कर दी और गांव से निकल भागा। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। उधर, परिवार में कोहराम मच गया है।

पूंछ के पनारी गांव निवासी बादाम सिंह (45) पुत्र राम बक्श ठेके पर फसलों की कटाई का काम कराता था। शुक्रवार को अपने दो भतीजों समेेत गांव से कुछ मजदूर लेकर वह फसल की कटाई के लिए गया था। शुक्रवार शाम सभी कटाई करके गांव वापस लौट आए। बादाम ने सभी को मजदूरी दे दी लेकिन, अपने भतीजों को तीन सौ रुपये कम दिए। भतीजों ने पूरा पैसा देने को कहा लेकिन, बादाम ने बाद में रुपए देने को कहा। इसी को लेकर उनके बीच विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया।

इस दौरान दोनों के बीच गाली गलौज होने लगी और गुस्से में आए भतीजे ने चाचा का गला घोंट दिया। इससे बादाम नीचे गिर पड़ा। यह देख भतीजा वहां से निकल भागा। बादाम की हालत देखकर परिजनों में खलबली मच गई और उसे लेकर परिजन मोंठ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर सीओ हरिमोहन सिंह और थाना प्रभारी जेपी पाल भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस फोर्स गांव पहुंच गया। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस ने आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दी लेकिन, देर-रात तक उसका पता नहीं चल सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बादाम की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। थाना प्रभारी जेपी पाल का कहना है कि आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।