झांसी। झांसी मेडिकल कॉलेज में वार्ड बॉय को प्रेमिका से धोखा क्या मिला उसने अपनी जिंदगी को अलविदा कह दिया।

जनपद झांसी में नवाबाद थानान्तर्गत गुमनावारा पिछोर निवासी लगभग 33 वर्षीय विनय कुमार उपाध्याय की मां श्यामललि झांसी मेडिकल कालेज में कार्यरत थी। वर्ष 2011 में उनकी मौत हो जाने के बाद विनय उसके घर रहने लगा। मां की जगह उसे मेडिकल कालेज में वार्ड बॉय की नौकरी मिल गई थी। नौकरी के दौरान विनय की महिला अध्यापिका से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि उनमें प्यार हो गया और कोरोना काल में वह लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा।
कुछ दिनों तक दोनों एक साथ रहे। इसके बाद युवती ने बैंक से लगभग डेढ़ लाख रुपए का लोन करा लिया। लोन की रकम और जेवर समेत अन्य सामान लेकर युवती चली गई। इसके बाद युवती और उसके परिवार के सदस्य विनय को धमकी देने लगा। जिस कारण वह काफी परेशान हो गया।

प्रेमिका के अलगाव व धमकियों से विनय की दिमागी हालत बिगड़ गई। वह करीब डेढ़ साले से अजीब हरकतें करने लगा कभी साड़ी पहन लेता था तो कभी दूसरा भेष बना लेता था। इतना ही नहीं वह नौकरी पर भी नहीं जा रहा था।

शुक्रवार की शाम घर में कोई नहीं था। इसी बीच उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी लगने पर परिवार व पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।